Friday, May 03, 2024
BREAKING
देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस
 

प्रिंसिपल ने स्‍कूली छात्रा को लिफ्ट दी और फिर कर दी गंदी हरकत, आरोपी जेल में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, September 01, 2022 17:13 PM IST
प्रिंसिपल ने स्‍कूली छात्रा को लिफ्ट दी और फिर कर दी गंदी हरकत, आरोपी जेल में

रिकांगपिओ(किन्‍नौर),01 सितंबर। हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर एक कलयुगी गुरू ने शिष्य और गुरु के रिश्ते को शर्मसार करने वाली हरकत की है। मामला जनजातीय जिला किन्‍नौर का है, यहां  एक स्‍कूल प्रिंसिपल ने स्कूली छात्रा को अपने वाहन में लिफ्ट दी और फिर उससे अश्लील हरकतें करने लगा।

 

छात्रा ने भी इस टीचर की हरकतों को को अपने मोबाइल कैमरा में कद कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित स्‍कूल प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्‍यायिक हरासत में भेज दिया गया है।  

 

दुर्गम क्षेत्र का मामला होने के चलते यह खबर देरी से पता चली। दरअसर यह मामला 26 अगस्त का है और शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को 27 अगस्त को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे 14 दिन के लिए 9 सितंबर तक न्यायायिक हिरासत में भेजा गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा जब स्कूल से अपने घर की ओर जा रही थी तो सड़क पर प्रिंसिपल ने छात्रा को अपने वाहन में लिफ्ट देकर घर तक छोड़ने की बात कही थी। इस पर छात्रा प्रिंसिपल के वाहन में बैठ गई, लेकिन सड़क पर सफर के दौरान प्रिंसिपल हैवानियत पर उतर आया और उसने अपनी बच्‍ची की उम्र की छात्रा के साथ ना केवल अश्लील हरकतें की बल्‍कि गलत शब्दों भी इस्‍तेमाल किए।

 

यह तो गनीमत रही कि छात्रा ने इस कलयुगी गुरु की हरकतें अपने मोबाइल कैमरा में कैद कर लीं और उसका असली चेहरा पूरे साक्ष्‍य के साथ सबके सामने आ गया। पुलिस ने आरोपित प्रिंसिपल पर अंडर सेक्शन एसी/एसटी एक्‍ट की धारा 3 (1) पॉक्सो एक्ट की धारा 12 और आईपीसी की धारा 354ए के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X