Friday, May 03, 2024
BREAKING
देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस
 

कार खाई में गिरी, मां-बेटी की दर्दनाक मौत, बेटे ने कूद कर बचाई जान

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 09, 2022 22:23 PM IST
कार खाई में गिरी, मां-बेटी की दर्दनाक मौत, बेटे ने कूद कर बचाई जान

 

रिकांगपिओ(किन्‍नौर), 09 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला किन्‍नौर के चौरा के पास एक डस्टर गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। शुक्रवार को हुई इस दुर्घटना में एक महिला और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी चला रहे महिला के बेटे ने गाड़ी खाई में गिरने से पहले छलांग लगा दी। इससे उसकी जान बच गई, उसे चोटें लगी हैं और ज्यूरी अस्पताल में दाखिल किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार डस्टर गाड़ी नंबर एचपी68बी- 6766 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के समय गाड़ी में तीन लोग सवार थे। इनमें चालक दीपक (33) पुत्र राकेश नवासी कल्पा जिला किन्नौर घायल हुआ है, मगर दीपक की माता गंगा देवी (60) व चालक की 25 वर्षीय बहन गाड़ी के साथ ही खाई में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में मां-बेटी दोनों की ही मौके पर ही मौत हो गई।

 

           हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  फायर ब्रिगेड, आईटीबीपी जवानों व स्थानीय लोगो की सहायता से दोनों शवों को सड़क मार्ग तक पहुंचाया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X