Tuesday, April 30, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

बंजार में आग लगने से 9 दुकानें व 4 घर राख

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 10, 2023 19:36 PM IST
बंजार में आग लगने से 9 दुकानें व 4 घर राख

कुल्लू,10 अप्रैल। जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार के मुख्यालय पुराने बस अड्डे के पास आग लगने की घटना में में नौ दुकानें और चार घर जल कर राख हो गए। इस घटना में करीब 2 करोड़ रुपये का नुकसान होने का अनुमान है। इस घटना के चलते 18 लोग प्रभावित हुए हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार बंजार में रविवार देर रात को अचानक अलग भड़कने से जीएस टेलर, शिवराज, रवि बुक शाप, कमल किशोर, पप्पु क्लाथ हाउस, भूपेंद्र शर्मा, कमल कंयूनिकेशन, नील कमल क्लाथ हाउस, मनियारी शॉप, युद्ध राज की सब्जी की दुकान, कुर्मदत्त की चाय क दुकान, चमन का ढाबा जलकर राख हो गए। जब तक आग लगने का पता चलता आग पूरी तरह से फैल चुकी थी और इसके चलते इन दुकानों में रखा लाखों का सामान नहीं बचाया जा सका।

 

इसके अलावा श्रवण इलेक्ट्रॉनिक की दुकान व मकान, प्रदीप गुप्ता बीज भंडार, इंद्र इलेक्ट्रोनिक, जोनी रेडीमेड, सोनू रेडीमेड, गौरव की दुकान को भी आग से नुकसान हुआ है। प्रशासन की ओर से प्रभावितों के नुकसान का आंकलन करके फौरी राहत देने के प्रयास चल रहे हैं। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज करके आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X