Tuesday, April 30, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

नदी में मिला छात्र का शव, तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला बाइक सवार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 04, 2023 18:41 PM IST
नदी में मिला छात्र का शव, तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला बाइक सवार

कुल्‍लू/शिमला, 04अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू में एक तेज रफ्तार कार ने बस से पास लेते समय सामने से आ रहे बाइक सवार को रौंद डाला। कार की टक्‍कर में बाइक सवार की मौत हो गई। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वहीं जिला शिमला के रामपुर की आईटीआई चाटी के छात्र का शव सतलुज नदी से बरामद कर लिया गया है। उसने 31 मार्च को नदी में छलांग लगा दी थी।  

खबरें विस्‍तार से

 

आईटीआई चाटी के छात्र का शव गोताखोरों ने ढूंढा

 

आईटीआई चाटी के छात्र का शव आज गोताखोरों ने रामपुर में सतलुज नदी से बाहर निकाल लिया है। ज्ञात रहे कि शुक्रवार 31 मार्च को अंकुश कुमार(19) पुत्र संजय कुमार निवासी गांव सुदाली डाकघर नरेण, तहसील रामपुर ने जगातखाना पुल से सतलुज नदी में छलांग लगा दी थी। मंगलवार को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसके शव को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खनेरी अस्पताल पहुंचाया।

 

अकुंश कुमार जिला कुल्‍लू में स्‍थित आईटीआई  चाटी में ट्रेनिंग कर रहा था। वह 31 मार्च से लापता था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना ब्रो में दर्ज की गई थी। उसके नदी में छलांग लगाने की सूचना के बाद पुलिस व प्रशासन ने उसकी खोज तेज कर दी थी। ग्रामीणों ने इस संबंध में एसडीएम रामपुर से भी गुहार लगाई थी, जिस पर गोताखोरों की मदद ली गई। इस बीच मंगलवार को गोताखोरों ने छात्र के शव ढूंढ निकाला है। शव का पोस्टमार्टम करने के लिए खनेरी अस्पताल भेजा गया है, इसके बाद इसे स्वजनों को सौंपा जाएगा।

 

तेज रफ्तार आल्‍टो ने सामने से आ रही बाइक को उड़ाया, चालक की मौत

 

कुल्लू के देवधाम के पास एक आल्टो कार ने तेज रफ्तार में एक बस से पास लेते हुए सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्‍चे उड़ गए और बाइक सवार कई फुट दूर जारकर गिरा। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। इस हादसे में 48 वर्षीय सुखराम पुत्र स्व. राजू राम निवासी गांव वाशिंग डाकघर बबेली, कुल्लू बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक की पहचान डोले राम निवासी कसलाधि के रूप में हुई है। यह घटना मौके पर मौजूद सीसीटीवी केमरे में भी कैद हुई है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि एक बस से पास लेते समय पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार आल्‍टो कार सामने से आ रही बाइक से टकराती है और बाइक सवार को उड़ा देती है।

VIDEO POST

View All Videos
X