Monday, April 29, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

कार खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, July 10, 2023 19:16 PM IST
कार खाई में गिरी, पांच लोगों की मौत

निरमंड(कुल्‍लू),10 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के पुलिस थाना निरमंड के तहत आने वाले देवढांक-केदस सड़क मार्ग पर सोमवार सुबह एक कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों जांच में शुरू कर दी है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह एक मारुति कार नंबर एचपी35-4332 देवढांक से केदस गांव की ओर जा रही थी कि ओडीधार के पास यह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। इस हादसे में इनमें चार कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल चालक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

 

इस हादसे में हरदयाल (65) निवासी गांव केदस तहसील निरमंड, रंजना (47) पत्नी गणेश नेगी निवासी गांव नोगली रामपुर, वर्षा (37) पत्नी कुलदीप निवासी गांव केदस निरमंड और नारायण शर्मा (70) निवासी गांव नावा निरमंड की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल चालक कुलदीप (40) पुत्र हरदयाल निवासी गांव केदस निरमंड ने खनेरी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच में शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X