Tuesday, April 30, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

दो सड़क हादसो में महिला समेत 4 की मौत, दो गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 05, 2023 14:55 PM IST
दो सड़क हादसो में महिला समेत 4 की मौत, दो गंभीर

कुल्‍लू/ऊना, 05 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू और ऊना में हुए दो अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं। कुल्‍लू के निरमंड क्षेत्र में हुए हादसे में एक डंपर खाई में गिरने से इसमें सवार तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि ऊना में हुए हादसे में जिला कांगड़ा के उपमंडल देहरा की एक महिला की मौत हुई है, जबकि उसका पति व कार चालक घायल हुए हैं।

खबरें विस्‍तार से

 

चालक समेत तीन लोगों की मौत

 

कुल्लू जिले के बागीपुल में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात को पुलिस थाना निरमंड के तहत आने वाले बागीपुल नोर मार्ग पर डंपर नंबर एचपी35ए3567 अनियंत्रित होकर करीब 600 फीट नीचे कुर्पण खड्ड में जा गिरा। इस हादसे में चालक रंजय पाल उर्फ मिंटू (32) पुत्र मोती राम व अंकित (25) पुत्र शिशुपाल निवासी गांव मोईन उपतहसील नित्थर जिला कुल्लू और गुड्डू राम (38) पुत्र मोतीराम निवासी गांव झलैर डाकघर सराहन तहसील निरमंड जिला कुल्लू की मौके पर ही मौत हो गई।

 

महिला की मौत दो घायल

 

जिला ऊना के तहत हुए एक अन्‍य सड़क हादसे में जिला कांगड़ा के देहरा उपमंडल की निवासी एक महिला की मौत हो गई और दो कार सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतक महिला की पहचान कांगड़ा जिला के देहरा निवासी रीता वशिष्ठ पत्नी रमेश चंद के रूप में हुई है। वहीं महिला का पति और कार का चालक भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें उपचार के लिए ऊना अस्पताल लाया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसर देहरा निवासी रमेश चंद और उनकी पत्नी रीता वशिष्ठ मंगलवार रात अपनी बेटी को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ड्राप करने कार में वापस लौट गए थे। कार चेतन कुमार चला रहा था। इस बीच ऊना के डीएवी स्कूल के पास ड्राइवर चेतन कुमार कार पर से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क किनारे एक दीवार से जा टकराई। हादसे में तीनों कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को फौरन रीजनल अस्पताल में पहुंचाया, जहां रीता वशिष्ठ को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कार चालक चेतन कुमार के खिलाफ लापरवाही से दुर्घटना करने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। महिला का पोस्‍टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X