Monday, April 29, 2024
BREAKING
इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री
 

प्रेमिका की शादी से आहत युवक फंदे से झूला, बहनों ने खोया इकलौता भाई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 03, 2024 20:41 PM IST
प्रेमिका की शादी से आहत युवक फंदे से झूला, बहनों ने खोया इकलौता भाई

धर्मपुर(मंडी), 03 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल धर्मपुर में आत्महत्या एक युवक प्रेमिका की शादी से दुखी होकर फंदे पर झूल गया। बताया जा रहा है कि युवक ने आत्‍महत्‍या से पहले अपने मोबाइल पर एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है। इसमें उसके फंदा लगाने की घटना रिकार्ड हुई है, मगर इसके कारण को लेकर उसने कुछ नहीं कहा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार धर्मपुर के चलाल गांव में विकास भारद्वाज पुत्र शेर सिंह के फंदे से लटकने की घटना का पता मंगलवार सुबह 10 बजे चला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लिया और साथ ही जब युवक के मोबाइल फोन की जांच की तो इसमें जहां उसके आत्‍महत्‍या करने की घटना रिकार्ड मिली, वहीं इससे पहले ब्लेड से नस काटने का एक वीडियो मिला है। इसके बाद जब उसके परिजनों से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह जिस युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, उसकी किसी और युवक से शादी हो गई। इसके चलते वह काफी आहत हो गया था। विकास दो बहनों का इकलौता भाई था। उसकी एक बहन की शादी हो चुकी है और एक अविवाहित है।

 

साथ ही पता चला है कि वह एक वर्ष पहले ही जल शक्ति विभाग में बतौर आउटसोर्स कर्मी तैनात हुआ था और कुछ महीने पहले उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया था। वह ड्राइविंग का काम भी करता था। मंगलवार सुबह जब वह अपने घर पर था और उसके परिजन अपने काम पर चले गए, तो उसने अपने कमरे में पंखे की कुंडी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। इसका पता तब चला जब उसकी मां दोपहर करीब डेढ़ बजे घर पहुंची और उसने उसे फंदे से लटका पाया। विकास की मां के शोर मचाने पर बाकी परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने दराटी से फंदा काट कर उसे अस्पताल पहुंचाया, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस को विकास के परिजनों ने बताया कि उसका पंजाब की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था, मगर उसकी प्रेमिका की मंगलवार को किसी अन्‍य युवक से शादी कर दी गई। इससे वह इतना आहत हुआ कि उसने अपनी इहलीला समाप्‍त कर दी। उसके पिता चालक हैं, जबकि माता धर्मपुर अस्‍पताल में आउटसोर्स सफाई कर्मी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X