Friday, October 22, 2021
BREAKING
हिमाचलियों को विदेशी रहन सहन समझने में मदद करेगी हिमाचली प्रवासी ग्लोबल एसोसिएशन  डीसी ने हमीरपुर अस्पताल में किया दो अत्याधुनिक मशीनों का लोकार्पण मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव न्यायमूर्ति सुरेश्वर ठाकुर की गरिमापूर्ण विदाई शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल बहुतकनीकी संस्थान चंबा में दी एंटी रैगिंग एक्‍ट की जानकारी उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला आजाद प्रत्‍याशियों से, भाजपा तीसरे नंबर पर: डॉ. राजेश कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर राज्यपाल सचिवालय में ई-ऑफिस कार्यान्वित आईटीआई जोगिंद्रनगर के प्रशिक्षुओं ने निकाली बाईक रैली

मंडी में ममता शर्मसार, मां ने खड्ड में फैंक दी दो दुधमुही बच्‍चियां, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, September 19, 2021 17:45 PM IST
मंडी में ममता शर्मसार, मां ने खड्ड में फैंक दी दो दुधमुही बच्‍चियां, मौत

मंडी, 19 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के रविनगर वार्ड में एक मां ने अपनी दो नवजात बच्‍चियों को मौत के घाट उतार दिया। उसकी इस शैतानी हरकत का पता तब चला जब रविवार को रविवार सुबह मंडी शहर के रविनगर वार्ड के साथ लगती सुकोडी खड्ड में दो मासूम बच्चियों के शव मिले। शवों के मिलने की खबर मोहल्‍ले में आग की तरह फैल गई और पुलिस ने मौके पर आकर शवों को कब्‍जे में लिया और छानबीन शुरू कर दी।

 

पुलिस जैसे ही मुस्‍तैदी दिखाते हुए इन मासुमों की मां तक पहुंची तो उनकी मौत की कहानी सुनकर दंग रह गई। इन दुधमुही बच्‍चियों को उनकी मां ने ही जिंदा खड्ड में फेंक कर मौत के हवाले कर दिया। इसके पीछे इस महिला का प्रेम प्रसंग सामने आया है। जानकारी मिली है कि 35 वर्षीय आरोपी महिला निवासी रविनगर वार्ड अपने प्रेमी संग करीब एक साल से फरार थी और इस दौरान उसने दो जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया था। अभी तक यह भी पूरी तरह से स्‍पष्‍ट नहीं है कि इसने प्रेम से शादी की थी या लीव इन रिलेशनशीप में थी। हां यह जरूर पता चला है कि उसकी प्रेमी के साथ अनबन होने लगी और वह अपने ससुराल भाग आई।

 

वह 17 सितंबर की रात को मंडी पहुंची और अपने ससुराल जाने से पहले उसने दोनों नवजात बच्चियों को सुकोडी खड्ड में ज़िंदा फेंक दिया। ऐसा उसने इस लिए किया ताकि कोई उससे इन बच्‍चियों के बारे में सवाल ना पूछ और उसके चरित्र को लेकर कोई शक ना हो। सिर्फ खुद को पाकसाफ साबित करने के लिए इस महिला ने अपनी ममता का खुद ही गला घोटते हुए अपनी बच्‍चियों की बेरहमी से हत्‍या कर दी।

 

हालांकि जब बच्‍चियों के शव मिले, तब तक किसी को इस बात की भनक तक नहीं थी। यह तो पुलिस की मुस्‍तैदी ही थी जो पुलिस मुखबिरों की मदद से इस तक पहुंची और उसे हिरासत में लेकर इस अमानवीय घटना का पटाक्षेप किया। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 317 और 304 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव

दर्दनाक घटना : मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव

शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल

खुशनुमा माहौल मातम में बदला : शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल

छितकुल से दो और ट्रैकरों के शव बरामद, अभी दो लापता

मौत की ट्रैकिंग : छितकुल से दो और ट्रैकरों के शव बरामद, अभी दो लापता

ठियोग में कार खाई में गिरी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा : ठियोग में कार खाई में गिरी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने लाई नई नवेली दुल्‍हन नकदी गहने लेकर फरार

धोखाधड़ी : बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने लाई नई नवेली दुल्‍हन नकदी गहने लेकर फरार

उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

दर्दनाक हादसा : उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

ट्रक-टिप्‍पर की आमने-सामने भिडंत, टिप्‍पर चालक की मौत

दुर्घटना : ट्रक-टिप्‍पर की आमने-सामने भिडंत, टिप्‍पर चालक की मौत

छितकुल के लिए निकले पांच ट्रैकर्स की मौत, दल के 7 अन्‍य सदस्‍य लापता   

खतरनाक सफर : छितकुल के लिए निकले पांच ट्रैकर्स की मौत, दल के 7 अन्‍य सदस्‍य लापता   

VIDEO POST

View All Videos