Friday, May 03, 2024
BREAKING
पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर
 

ढांगू रेलवे पुल पर तैनात पुलिस कर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 29, 2024 20:31 PM IST
ढांगू रेलवे पुल पर तैनात पुलिस कर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

डमटाल(कांगड़ा), 29 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के थाना डमटाल के अंतर्गत आने वाली ढांगू पीर पुलिस चौकी के पुलिस कर्मी ने खुद को गोली से उड़ा कर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस कर्मी ढांगू रेलवे पुल पर गार्ड के तौर पर तैनात था। उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली।

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी ढांगूपीर के प्रभारी राजपाल ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की और जरूरी साक्ष्‍य जुटाए। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया और जरूरी साक्ष्‍य एकत्रित किए। पुलिस ने घटनास्थल से सर्विस राइफल की गोलीयां व खाली खोल बरामद किए हैं।

 

आत्महत्या करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान एचएएस विजय कुमार सीआरबी गारद नंबर 1 पुत्र जैसी राम गांव तयौडा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

VIDEO POST

View All Videos
X