Thursday, May 02, 2024
BREAKING
मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर
 

बीबीएन में टिप्पर की टक्कर से पुल के नीचे गिरा टैंकर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 19, 2021 17:10 PM IST
बीबीएन में टिप्पर की टक्कर से पुल के नीचे गिरा टैंकर

बद्दी(सोलन), 19 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के तहत औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में टिप्पर व टैंकर की भीषण टक्कर हो गई और टैंकर पलट कर पुल से नीचे जा गिरा। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बद्दी-नालागढ़ मार्ग पर भूड़ बैरियर के नजदीक यह सड़क दुर्घटना हुई।

 

हादसे के समय टिप्पर बजरी से लदा हुआ था जो अचानक तेल के टैंकर से टकरा गया। हादसे में टैंकर अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरा। दोनों वाहनों की टक्कर में ड्राइवर-कंडक्टर को चोटे आई हैं। उधर, टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि भारी संख्‍या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। वाहनों की टक्कर के बाद सड़क पर काफी देर तक जाम भी लगा रहा। पुलिस भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और आगामी छानबीन शुरू कर दी।

VIDEO POST

View All Videos
X