Thursday, May 02, 2024
BREAKING
मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर
 

रामपुर बस स्‍टैंड के पास चाटी पुल से सतलुज में कूदी महिला, लहरों में लापता

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 04, 2021 21:38 PM IST
रामपुर बस स्‍टैंड के पास चाटी पुल से सतलुज में कूदी महिला, लहरों में लापता

रामपुर(शिमला), 04 सितंबर। न्यू रामपुर बस स्टैंड के नजदीक चाटी पुल से एक महिला ने सतलुज में छलांग लगा दी। आज शाम को घटित हुई इस घटना में महिला का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने सतलुज के किनार महिला की खोजबीन शुरू कर दी है। सतलुज में छलांग लगाने वाली महिला की पहचान 36 वर्षीय सुरेश कुमारी पत्नी बबलू ठाकुर निवासी नोगा गांव के रूप में हुई है।

 

उसने यह कदम क्‍यों उठाया इसकी तफ्तीश जारी है। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यह महिला अचानक पुल के पास पहुंची और सतलुज में कूद गई। नदी का बहाव तेज होने के चलते वह कुछ ही समय में इसकी लहरों में खो गई। पुलिस उसकी खोज में जुटी हुई है।  

VIDEO POST

View All Videos
X